आइए जानते हैं,ज्योतिष विद्या के अनुसार अंगों पर छिपकली गिरने का फल!

जय श्री राम दोस्तों!आज मैं हमारे अंगों पर छिपकली गिरने के विषय में बहुत ही महत्वपूर्ण जानकारी लेकर आया हूं!दोस्तों छिपकली के वैसे तो बहुत से नाम है परंतु छिपकली और किरली इसके दो मुख्य नाम है!छिपकली से शकुन और अपशकुन दोनों ही होते हैं, जैसे कि दीवाली की रात को अगर आपको छिपकली दिख जाए तो उस पर कुमकुम,हल्दी और केसर से मिले चावल का छिड़काव करने से निश्चित ही धन लाभ होता है!परंतु वही छिपकली अगर हमारे अंगों पर गिरती है तो उससे लाभ के साथ-साथ हमें हानि भी होती है,निर्भर करता है कि छिपकली हमारे किस अंग पर गिरी है! दोस्तों अब मैं बताता हूं कि छिपकली के कौन से अंग पर गिरने से क्या फल प्राप्त होता है!एक बात और बता देना चाहता हूं कि अगर अच्छा फल प्राप्त हो तो चिंता की कोई बात नहीं है परंतु अगर जिस अंग पर गिरने से अपशकुन हो,नुकसान हो,उस समय आपको जो वस्त्र पहने हो उन्हें पहने हुए वस्त्रों से के साथ ही स्नान करना चाहिए,उसके पश्चात आपको तेल,उड़द और घी में छाया पात्र का दान एवं यथाशक्ति धन का दान करके कपूर लैंप पर शुद्ध एवं असली कपूर जलाकर महामृत्युंजय मंत्र का तीन माला,या ग्यारह माला का पाठ करना चाहिए!नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर आप घर बैठे ऑनलाइन असली कपूर मंगवा सकते हैं!
आइए जानते हैं अंगों पर छिपकली गिरने से लाभ और हानि!हमारे मस्तक पर अगर छिपकली गिर जाती है तो उससे हमें राज्य लाभ होगा,माथे पर छिपकली गिरने से ऐश्वर्या की प्राप्ति होती है!नाक पर गिरने से सौभाग्य वृद्धि,दाहिने कान पर गिरने से आयु वृद्धि,बाएं कान पर गिरने से भूषण लाभ, दाई भुजा पर गिरने से मान-सम्मान की प्राप्ति होगी!छिपकली अगर बाए भुजा पर गिर जाए तो उससे धन हानि और राज्य से भय होगा,लड़ाई झगड़ा होगा,और दुर्घटना में चोट आदि का भय होगा!कंठ पर छिपकली का गिरने से शत्रु नाश होगा, पीठ के मध्य भाग पर गिरने से बिना किसी कारण के परिवार में लड़ाई झगड़ा,बाई पीठ के हिस्से में गिरने से रोग भय,दाएं पीठ के हिस्से में गिरने से शुभ लाभ और सुख मिलेगा!दाएं कंधे पर गिरने से आपकी विजय होगी,और कार्य में सफलताएं मिलेंगी! बाएं कंधे पर गिरने से दुश्मनों से भय होगा! दाई जाघ पर गिरने से धन हानि और भाई जाघ पर गिरने से पुत्र से लाभ होगा!दाएं हाथ पर गिरने से धन लाभ और बाएं हाथ पर गिरने से धन हानि की संभावनाएं होती हैं! नाभि पर गिरने से पुत्र की प्राप्ति,और हृदय पर गिरने से सुख और यश की प्राप्ति होती है! दाएं पांव पर गिरने से यात्रा करने की संभावनाएं होती हैं,और बाएं पांव पर गिरने से रोग और कला क्लेश होती है!
दोस्तों छिपकली का जिन अंगों पर गिरने से हमें अपशकुन और नुकसान होता है,उसके लिए आप ऊपर दी गई जानकारी और पूरी विधि के अनुसार पूजा पाठ करें जिसके कारण आपके समस्त दोष खत्म हो जाएंगे और आपको इससे बुरा फल मिलने की संभावनाएं लगभग खत्म हो जाएंगी!तो दोस्तों मेरे द्वारा दी गई जानकारी अगर अच्छी लगी हो, तो लाइक और फॉलो जरूर करना! जय श्री राम!

कपूर लैंप
https://amzn.to/32aQeze
असली कपूर
https://amzn.to/34vmsXl





Comments

Popular posts from this blog

"Heart Attack"आयुर्वेद के इन दो अत्यंत चमत्कारी और प्रभावशाली प्रयोगों से कभी नहीं होगा "Heart Attack" "Heart Problems" "Blockage"

पैसे की चाहत रखने वाले लोगों को हर हाल में करने चाहिए कपूर के यह दो जादुई प्रयोग!