powerful sex recovery ayurvedic treatment for male fertility!Increase semen quantity! मर्दाना ताकत के लिए सबसे शक्तिशाली नुस्खा!


दोस्तों मेरे इस नुस्खे को आजमा कर 1 महीने के अंदर अंदर आप की जितनी भी मर्दाना ताकत की दिक्कतें आ रही है परेशान हो रहे हो आप वह सब बीमारियां जड़ से खत्म हो जाएंगी!!! 
इस blog में एक और मर्दाना ताकत के बारे में असरदार ताकतवर नुस्खा बता रहा हूं!तो सबसे पहले दोस्तों आपको एक पानी का नारियल लेना है उसमें से छेद करना है ऊपर से पूरा नारियल नहीं काटना ऊपर से छेद करके उसके अंदर आपको 10 ग्राम कटहल के बीज डालने हैं और 10 ग्राम आपको उसमें कालादाना जिसे कलौंजी कहते हैं उसका आटा डालना है! उसके बाद 10 ग्राम इस में हड़ताल और 10 ग्राम पारा डालना है यह सब चीजे आपको पंसारी की दुकान पर आसानी से उपलब्ध हो जाएगी मिल जाएंगी! अब इस नारियल का जो छेद आपने किया था जिसमें यह सारा मिश्रण आपने डाला था उसको isey मजबूती से किसी तरीके से बंद कर दे और उसको गाय के दूध में रख कर धीरे-धीरे उबालना शुरू कर दें और उबालने का जो समय है वह एक दिन रात यानी कि ऑलमोस्ट आप के लगभग 15 से 16 घंटे आपको यह लगातार धीरे धीरे हल्की सी आग पर उबालना है! लगभग 10 से 15 घंटे आपको धीरे धीरे इसे उबालना है उबालने के बाद इसको हल्का सा ठंडा कर लें और नारियल को निकाल ले! दूध को आप फेंक दीजिए,और नारियल को काट के जितना भी सामग्री इसके अंदर होगी वह सब सामग्री को फेंक दे सामग्री अब किसी काम की नहीं है उसका असर इस नारियल के गूदे में आ गया है! अब इस नारियल के गूदे को सुखाने के बाद सुबह नाश्ते के बाद थोड़ा सा शाम को थोड़ा सा रात में थोड़ा-थोड़ा इसे खाना शुरु कर दें! तीन समय खा सकते हैं या दो समय तो आपको खाना ही खाना है सुबह और शाम तो आपको खाना ही है! जब आप पूरा नारियल खा जाएंगे तो आपको अपने अंदर महसूस हो जाएगा कि आपकी मर्दाना ताकत में कितनी बेपनाह वृद्धि हो चुकी होगी कितनी बेपनाह वृद्धि हो गई है! अपनी इस मर्दाना ताकत को देखकर आप हैरत करने लगेंगे!इस उपयोग को इस इस नुस्खे को करने के बाद आपके अंदर जो फायदे आएंगे वह मैं आपको बताता हूं! सबसे पहले जो इसका असर होगा वह आपके शरीर पर होगा सारी शारीरिक थकावट उतर जाएगी! चेहरे पर रोनक आ जाएगी आपका जितना भी स्पर्म काउंट, जिससे वीर्य या शुक्र भी कहते हैं वह थोड़ा सा गाढ़ा हो जाएगा जिसे शीघ्रपतन कि आपकी जो बीमारी है वह दूर हो जाएगी!आपकी जो सेक्स की टाइमिंग है, संभोग मैं जितना समय लगता है,उसमें आपका 10-12 मिनट आपका वह उसमें इनक्रीस हो जाएगा!सेक्स की कमजोरी का तो नामोनिशान तक मिट जाएगा!लिंग में सारी थकावट उतर जाएगी! लिंग में सख्ती आ जाएगी! रात में अगर दो तीन बार संभोग भी करेंगे तो आपको थकावट महसूस नहीं होगी! तो दोस्तों मेरे इस सबसे ताकतवर नुस्खे को आजमाइए और अपनी सेक्स लाइफ एंजॉय कीजिए!

Comments

Popular posts from this blog

"Heart Attack"आयुर्वेद के इन दो अत्यंत चमत्कारी और प्रभावशाली प्रयोगों से कभी नहीं होगा "Heart Attack" "Heart Problems" "Blockage"

पैसे की चाहत रखने वाले लोगों को हर हाल में करने चाहिए कपूर के यह दो जादुई प्रयोग!